‘कंडक्टेड, स्क्रिप्टेड और रिहर्सल किया इंटरव्यू देते हैं नरेंद्र मोदी’, टीवी शो में PM पर शत्रु का बड़ा हमला*

*’कंडक्टेड, स्क्रिप्टेड और रिहर्सल किया इंटरव्यू देते हैं नरेंद्र मोदी’, टीवी शो में PM पर शत्रु का बड़ा हमला*

चुनावी माहौल के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा जुबानी हमला बोला है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ पीएम के इंटरव्यू पर हाल ही में एक टीवी शो के दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कंडेक्टेड, स्क्रिप्टेड और रिहर्सल किया हुआ इंटरव्यू देते हैं।

हुआ यूं कि न्यूज 24 ने बुधवार को शत्रु को खास बातचीत के लिए बुलाया था। पूछा कि अक्षय कुमार संग पीएम के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है। उन्होंने इस पर कहा, “इंटरव्यू लिया या स्क्रिप्ट राइटर ने बैठकर जो बातें कराईं, उस पर क्या बात करना।”

आगे यह पूछे जाने पर कि मौका मिले तो बिना स्क्रिप्ट के पीएम इंटरव्यू करना चाहेंगे? शत्रुघ्न ने जवाब दिया, “वह तैयार हो जाएं तो बात अलग है, जो वह होंगे नहीं। दुनिया के लोकतंत्र में वह ऐसे पहले पीएम हैं, जिन्होंने आज तक सही मायने में पांच साल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की।”

बकौल कांग्रेसी नेता, “अगर किया भी तो खुशामदीद लोगों के साथ बैठकर कंडेक्टेड, कोरियोग्राफ्ड और अच्छे से रिहर्सल किया हुआ इंटरव्यू दिया। हमारे मित्र प्रसून जोशी को लंदन में बैठा दिया था। उन्होंने इंटरव्यू तो दिया ही था, वही बातें कहीं, जो जनता सुनना चाह रही थी। वही उनसे पुछवाया गया था।”

फिर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- अगर बीजेपी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बनी रही तो विनाश तय