Loading...
Uncategorized

मध्‍य प्रदेश व‍िधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, कांग्रेस की बड़ी जीत

मध्‍य प्रदेश व‍िधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, कांग्रेस की बड़ी जीत
इस साल के अंत में तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के नाम शामिल हैं। मध्य प्रदेश में अक्टूबर से नवंबर के बीच में विस चुनाव होंगे, जिससे पहले नगर पालिका और नगर पंचायत के उप चुनावों की जीत किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
संबंधित खबरें
मध्‍य प्रदेश: अंतर्कलह पर बिफरे कांग्रेस नेता, बोले- RSS से सीखो अनुशासन में रहना
एमपी: पत्‍नी की आंख, नाक, मुंह में फेवी क्विक डाला ताकि शोर न मचा सके, फिर घोंट दिया गला
डीएम से गुहार लगाने पहुंची मासूम- स्कूल वाले मांग रहे अनाथ सर्टिफिकेट, नहीं हो रहा दाखिला
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले ही कांग्रेस के हाथों बड़ी जीत लगी है। नगर पालिका और नगर पंचायत के उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी का जलवा देखने को मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स में आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा गया कि कांग्रेस के कुल 12 में नौ पार्षदों को जीत हासिल हुई है। ऐसे में विस चुनाव से पहले सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए इसे करारा झटका माना जा रहा है। बता दें कि राज्य के 11 जिलों की नगर पालिकाओं के 12 वार्डों में उप चुनाव कराए गए थे।

तीन राज्यों में होने है विस चुनावः आपको बता दें कि इस साल के अंत में तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के नाम शामिल हैं। मध्य प्रदेश में अक्टूबर से नवंबर के बीच में विस चुनाव होंगे, जिससे पहले नगर पालिका और नगर पंचायत के उप चुनावों की जीत किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

पहले भी लगा था झटकाः होशंगाबाद जिले के पंचमढ़ी कैंटोन्मेंट बोर्ड के चुनाव में इससे पहले कांग्रेस को फायदा हुआ था। सात में से छह सीटों पर कांग्रेस न�

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *